Surya Gochar 2023: सूर्यं गोचर...

हमनें हमारें पिछले लेख दिनांक 12 मईं 2023 को सूर्य गोचर-Surya Gochar 2023 के माध्यम से जाना था कि 15 मईं की सुबह 11:58 सूर्य गोचर हुआ था तो किन पांच राशियों का भाग्य उदय हुआ। हमारें दुसरें लेख जो कि 13 अगस्त 2023 को सूर्यं ग्रह गोचर-Surya Gochar 2023 के माध्यम से जाना था कि 17 अगस्त 2023 गुरूवार के दिन को हुआ ये गोचर सिहं राशि में हुआ जो कि 17 सितम्बर तक सिंह राशि में रहेगा और इस दिन दोपहर 01:42 बजें कन्या राशि में रहेगा। ये सब हमनें हमारें पिछले लेखों के माध्यम से जाना था 

आज हम हमारें लेख- Surya Gochar 2023: सूर्यं गोचर के माध्यम से जानेंगे कि 17 सितम्बर को दोपहर 1:42 सूर्य का गोचर कन्या राशि में होनें जा रहा हैं इसका किन राशियों के जातकों का भाग्योदय होंने जा रहा हैं ये इस लेख के माध्यम से जानेंगे तो आयें जानतें हैं हमारें इस लेख के माध्यम से-

Surya Gochar 2023

Surya Gochar 2023: सूर्यं गोचर...

Surya Gochar 2023: जब सूर्य का गोचर बुध की राशि कन्या में होते हैं तो आपके संचार काम की ऊर्जा और बुद्धि पर असर पड़ता हैं। आपकी वाणी में कठोरता आ सकती हैं और स्वभाव में अभिमान झलक सकता हैं। सूर्यं गोचर ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर 2023 को दोपहर 01:42 पर सिंह राशि से कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं। इसके बाद सूर्य देव 18 अक्टूबर तक यानी पूरे एक महीने तक कन्या राशि में ही रहेंगे। कन्या प्रकृति में दोहरी राशि हैं और इसका तत्व पृथ्वी हैं वहीं सूर्य का तत्व अग्नि हैं। जब सूर्य का गोचर बुध की राशि कन्या में होते हैं तो आपके संचार काम की ऊर्जा और समर्पण पर असर पड़ता हैं। आपकी वाणी में कठोरता आ सकती हैं और स्वभाव में अभिमान झलक सकता हैं। स्वर और शब्द कभी कठोर तो कभी अभिमानी हो सकते हैं। कन्या राशि को सेहत और स्वच्छता से भी जोड़ा जाता हैं तो आइये जानतें हैं- कन्या राशि में गोचर का किन राशियों के जातकों को शुभ परिणाम मिल सकते हैं?

1. मेष राशि Aries:- 

Surya Gochar 2023: मेष राशि वालों के लिए सूर्य का कन्या राशि में गोचर काफी अच्छे परिणाम ला सकता हैं आप अपने शत्रुओं से निबटने में कामयाब होंगे और इसमें आपकी बुद्धि और वाणी अहम भूमिका निभाएगी यानी आप कूटनीति और वाक् चातुर्यं से विपक्षियों को काबू में कर सकेंगे। प्रतियोगिता परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी और कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में आएगा नौकरी में भी आपका रोल और सम्मान बढ़ेगा प्रशासन और प्रबंधन से जुड़े लोगों को इस अवधि में पदोन्नति या अच्छी वेतन वृद्धि मिल सकती हैं। इस दौरान आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

2. सिंह राशि Leo:- 

Surya Gochar 2023: सिंह राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का कन्या राशि में गोचर बहुत अच्छे परिणाम देगा। इस अवधि में आपकी भूख बढ़ेगी और सेहत अच्छी रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा साथ ही घर की कोई बड़ी जिम्मेदारी संभालने का मौका मिल सकता हैं अलग-अलग स्रोतों से आय की प्राप्ति होगी और डूबा हुआ धन वापस मिलेगा। आप अपने कार्यक्षेत्र में बुद्धि और भाषा के कुशल प्रयोग से सफलता हासिल करेंगे इस गोचर काल में आपके धन में वृद्धि होगी और आपको विरासत में मिला धन भी प्राप्त हो सकता हैं।

3. धनु राशि Sagittarius:- 

Surya Gochar 2023: धनु राशि के जातकों के लिए सूर्य का कन्या राशि में गोचर, जीवन के सभी क्षेत्रों में आश्चर्यजनक सफलता लेकर आएगा आपको पेशेवर क्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा और व्यापार में जबरदस्त लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में उठाये गये साहसिक कदमों से आपको काफी लाभ मिलेगा और लोग आपकी नेतृत्व क्षमता का लोहा मानेंगे। सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए तरक्की के योग बन रहे हैं। नोटः- ध्यान रखें कि आत्मविश्वास और अहंकार के बीच बहुत पतली रेखा होती हैं। अहंकार से दूर रहें और अपने मातहतों का सम्मान करें।

नोटः-'इस लेख में दी गई जानकारी, सामग्री, गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों, ज्योतिषियों, पंचांग, प्रवचनों, धार्मिक मान्यताओं, धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

CONCLUSION-आज हमनें हमारें लेख Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर के माध्यम से बताया कि ये गोचर कन्या राशि में होने जा रहा हैं इस गोचर से किन किन राशियों को फायदा मिलेगा के बारें में जाना।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.